aaj paras ne leli uski hahahhahaha mast mimic kiya mazza aa gaya....yahi hota hai jab haisiyat se zyada mil jaye chize 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
aaj paras ne leli uski hahahhahaha mast mimic kiya mazza aa gaya....yahi hota hai jab haisiyat se zyada mil jaye chize 😆
Good night arthi🤗
Originally posted by: WexQuasExort
aaj paras ne leli uski hahahhahaha mast mimic kiya mazza aa gaya....yahi hota hai jab haisiyat se zyada mil jaye chize 😆
Badaa mazaa aata hai muze jab Paras mimic her..😆 sukun sa milta hai😝
Originally posted by: Panchhi1
Wo bada Shana samajata hai ..bb har baar le Leta hai uski😆
Bb enjoys making popat of paras.. 😆
🤗
Hii harshu, u there?
Nice to see this AT moving
Just busy with life so not able to visit IF much
Hi Nisha n Harshu 🤗
Good Evening :)