🤣🤣🤣🤣Areeyy aise kaisee???Originally posted by: WaqtZaya
i won't appear for convocation only🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣🤣🤣Areeyy aise kaisee???Originally posted by: WaqtZaya
i won't appear for convocation only🤣
🤣🤣Aur saath mein BP badha uska kyaa???🤣🤣
Seh lenge thoda. 😆😒Originally posted by: Tammanaarora9
Ek OS likha h...
Bahut bada wala sadistic hai
Post karun kya...
Koi maarega toh nhi na
Btw, soulmate's fairy tale ka update kab aayega?
Hence proved, that you ghanta know me or ever will 😏 Because akh bandh karke i will chose Bill Gates. 😏 Because Karan will NOT hire me, but Bill Gates WILL😏 And if Bill Gates hires me, Karan kya even Salman Khan along with your SRK will come to meet me 😏Originally posted by: SehLengeThoda
But I know you so well
Given a choice between Bill gates and ksg
You will choose ksg only as your interviewer.
Isn't it.
Ek. Tho ladoo phoot rahe hai andar se ki hai ksg Mera interview lega types and bahar kuch aur dikhane ki koshish ho rahi Hai ankie ji.
Originally posted by: Tammanaarora9
Ek OS likha h...
Bahut bada wala sadistic hai
Post karun kya...
Koi maarega toh nhi na
Yesssssssss pleassseeeeeeee abhiiiiiiiii keeeeee abhiiiiii
Lagta hai aap join krna chahti hai?? Form bheju??
🤣🤣Oppo bas tera naam padhke ruki hu warna report kar deti iss post ko.🐷
POST KAR RISHU KI MAA 😡Originally posted by: Tammanaarora9
Ek OS likha h...
Bahut bada wala sadistic hai
Post karun kya...
Koi maarega toh nhi na
ab bhi mazak udate hai 😆Exactly.. khule asm sabne mask chaku scene ko full udayaaa...
Originally posted by: WaqtZaya
ab bhi mazak udate hai 😆
Aur udate rhenge..