Originally posted by: PriyankFan12
Lag rha hai next week se Rashmi ka Shilpa/Gauti wala drama shuru hojayega
Shilpa gautam were atleast entertaining. Isko bahut Mehnat karni padegi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: PriyankFan12
Lag rha hai next week se Rashmi ka Shilpa/Gauti wala drama shuru hojayega
Shilpa gautam were atleast entertaining. Isko bahut Mehnat karni padegi
Arti is most intelligent
bilkul sahi pakra Vishal ke dialogue ko
Aarti vishal ko bohot achhe se janti hi 😂😂
Arti ne sahi pakda Vishal ke dono statements ko.
Hai ye badi samajhdar. #StayStrongArti😆
Paras ne Sana k liye kaha gadhe ko b baap banana padta hai she sprayed on Devoleena
Devoleena said Paras ne bola tha
Devoleena is always fun spilling the beans 😆
🤣 Vishal telling Devo Rashmi got saved by acting innocent🤣Vishal ko bahar nikaalo yaar dont support such a loser
Originally posted by: TrickyMind
Rashmi agar itne statements bol deti toh woh show mai achhi khasi footage le rahi hoti..
sab k sab dumb hai..
😆😆
Sab focus Shuklaji pe hi rehta hai....kissi ka koi game plan hi nahi hai....
Debo ne clear bhi kar diya yeh paras ne bola tha sana k liye 🤣
Debo rocks 😆
khud hi bata diya ke ye paras ne bola tha sir mere saamne sana ke liye😆
Originally posted by: -EvilDesires-
Paras ne Sana k liye kaha gadhe ko b baap banana padta hai she sprayed on Devoleena
Devoleena said Paras ne bola tha
Devoleena is always fun spilling the beans 😆
🤣 Paras ki aaj full on Baj rahi hai😆