Are guys main groupie kab ban gaya?🥱
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Are guys main groupie kab ban gaya?🥱
Saand ko baatein rakhna bhi nahi aata. Bloody annoying piece of poop.
Meko bb jo jo bolte hai mai woh sab karti hu
Ye gana gaate huwe dance karti hai aisa lag Raha hsi😆
Was busy with makeup but listen everything till this akhada
What the f*** was this episode and defending🤣😂
Salman ki lick karo, khush raho.Originally posted by: Phenomenal_One
🤣 chicha ne sare game begar dia
Oh God shehnaaz🤢
Kya hua !
Debate wala - draw
Ab physical - Dangal
Sana - Mai jo bhi karti hu real hu. Mai ye nahi sochti ki "haye maine ye kiya to kaisa lagega" mai saari cheezein tolerate karti hoon. Mere me bohot guts hai.
Himanshi - Mai yahan apne aap ko dikhane aayi hoon kisi aur ko neecha dikhane nahi
Dono ko 5 votes mile.