chalo shukla ke jai jai kar karo sab choro game koSalman ne bol dia shukla ne forceful push nahi kiya 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
chalo shukla ke jai jai kar karo sab choro game koSalman ne bol dia shukla ne forceful push nahi kiya 🤣
40 min sallu ne himanshi ki band bajayi ab COTW ka number
Originally posted by: Polar_Bear
Salman - To for a change Shukla was not aggressive.
😆
Matlab Asim ne bola Sir isne mujhe 3 dhakke maare too aggressive which Salman royally ignored by saying hum sabne dekha and said to aapne wapas kyon nahi mara Shukla ko and this topic ended there 🤔
Harmanjyot should have said no ***** tera baap bol Rahi hoon
Vivo caller of the weeku Punjabse
Question for Himanshi
Ab caller bhi aa gayi himanshi ki bajane
🤣 Salman kisse Chu Bana Raha
Originally posted by: Anachronist
Harmanjyot should have said no ***** tera baap bol Rahi hoon
Clearly biased and caller kahin se dhoond ke laya hai to protect sallu ka sweety
COTW bhi shukla aur salman ki tarah aggressive ho rahi hai
Chalo Caller bhi kaisi OTT hai