chalo shukla ke jai jai kar karo sab choro game koSalman ne bol dia shukla ne forceful push nahi kiya 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
chalo shukla ke jai jai kar karo sab choro game koSalman ne bol dia shukla ne forceful push nahi kiya 🤣
40 min sallu ne himanshi ki band bajayi ab COTW ka number
Originally posted by: Polar_Bear
Salman - To for a change Shukla was not aggressive.
😆
Matlab Asim ne bola Sir isne mujhe 3 dhakke maare too aggressive which Salman royally ignored by saying hum sabne dekha and said to aapne wapas kyon nahi mara Shukla ko and this topic ended there 🤔
Harmanjyot should have said no ***** tera baap bol Rahi hoon
Vivo caller of the weeku Punjabse
Question for Himanshi
Ab caller bhi aa gayi himanshi ki bajane
🤣 Salman kisse Chu Bana Raha
Originally posted by: Anachronist
Harmanjyot should have said no ***** tera baap bol Rahi hoon
Clearly biased and caller kahin se dhoond ke laya hai to protect sallu ka sweety
COTW bhi shukla aur salman ki tarah aggressive ho rahi hai
Chalo Caller bhi kaisi OTT hai