Originally posted by: WaqtZaya
Cvs to Bajaj
Tujhe bhool jana jana Mumkin nahi...
Tu yaad na aye aisa koi din nahi 😆
Nahi Saamne yeh alag baat hai
Mere pass hai tu mere pass hai
Mere saath hai mere saath hai
🤣
Credit goes to song from the movie Taal.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: WaqtZaya
Cvs to Bajaj
Tujhe bhool jana jana Mumkin nahi...
Tu yaad na aye aisa koi din nahi 😆
Nahi Saamne yeh alag baat hai
Mere pass hai tu mere pass hai
Mere saath hai mere saath hai
🤣
Credit goes to song from the movie Taal.
Wah! Kya gaana yaad dilaya. 😆Originally posted by: WaqtZaya
Cvs to Bajaj
Tujhe bhool jana jana Mumkin nahi...
Tu yaad na aye aisa koi din nahi 😆
Its there way of sayin that so what you arent here
What matters is that you live in people's hearts and minds
tere bachpan wala gaana 🤪Originally posted by: Wistfulness
Wah! Kya gaana yaad dilaya. 😆
CVs to audience in regards to Mr. Bajaj's charater-
Hum(CVs) usse bhool jaaye aisa ho nahi sakta,
Aur tum (audience) ussey bhool jaao aisa hum hone nahhi denge....
😆😆tere bachpan wala gaana 🤪
Originally posted by: WaqtZaya
Cvs to Bajaj
Tujhe bhool jana jana Mumkin nahi...
Tu yaad na aye aisa koi din nahi 😆
Itna yaad karte hai toh le aaye na use wapas
Hume bhi kuch Sukoon mile
CVs to audience in regards to Mr. Bajaj's charater-
Hum(CVs) usse bhool jaaye aisa ho nahi sakta,
Aur tum (audience) ussey bhool jaao aisa hum hone nahhi denge....
Right they're not going to erase Bajaj like some people wants
Originally posted by: Wistfulness
🤣🤣
Yeah! We will comment here. Also...we aren't leaving this forum. Jo karna hai kar lo. 😎😈
I just mentioned in the AT that am having detached syndrome
But oppo k is topic k Baad am back on track 🤣
Kuch aur bhi hai. 😆Originally posted by: Grey-licious
Shruti it's called #khauf