Originally posted by: Deepika04
Ye khane peene k mamle me BB knjoosi na kiya kare.. Sara house involve kiya kare
Agar idhar khaana zyada de diya toh Sallu ke paise kon dega
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Deepika04
Ye khane peene k mamle me BB knjoosi na kiya kare.. Sara house involve kiya kare
Agar idhar khaana zyada de diya toh Sallu ke paise kon dega
Paras so gaya hai bedroom mai 😂
Sid dancing with aarti
Aarti aaj raat soyegi nahi 😆
Arti Shukla ka dance dekh ab dil ko thandak mili❤️
Originally posted by: -EvilDesires-
Shukla consoling Sana in a light hearted manner because she is not joining the party...aww
That was a good gesture.
Originally posted by: -EvilDesires-
Shukla Devoleena mirror romance is creepy 😵 Devoleena needs to stop now
She is nominated. She wont stop at all. 😆
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Loved it Paras mast so gaya hai. Kon bhaav de in choron ki mandli ko
I swear. Paras is mood right now 😆
SidLeena ka Romeo-Juliet shuru.
Mahira - Chee yar kitne gande hain ye log kya kar rahe hain.
🤣
Mahira sab se zyada marr rahi hai party mein jaane k liye
Khesari saying udhar mat jao still Mahira peeping
BB playing nice songs and Asim is a good dancer
Aarti bani raveena tandon - tu cheez badi hai mast mast 😆
Himanshi started wearing revealing clothes after she was told dikh nahi rahi ho.