hum sab
Hum.saath saath hai.
Someone can clone sippu and kappu and we all can have him . No need to share
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
hum sab
Hum.saath saath hai.
Someone can clone sippu and kappu and we all can have him . No need to share
Chalo goodnight girlies ❤
Yeh thread khatam mat kar dena.. Kal jo discuss karenge kaha karenge😜
What fun convo we had today.. Sab pagal ho gaye.. Bye bye
Originally posted by: roshni_az
Raman ka bhi swag hain ek alag😂
Best swag hai uska😆
Uske jitna connected Kisi character se nai laga mujhe aaj tak😆 due to his pichke hue PJ's and that calling his wife and many other "Tu"...not tum or aap. Bada real Lagta hai banda😆
Hum to sirf sippu ki baath kar rahe kvg ki to di.
Main KVG k lie pura show dekh rhi hoon.. Patani kitne ajeeb ajeeb web series bhi dekhli just for him.. aur ab thirsty comments bhi na karu uske lie? Main to saaf saaf confess kar rhi hoon. All the love that m pouring is equal for Rohit n KVG🙈🤣
Arey, ye thread khatam nahi hua? 😆
Gadhedo!!!
I created that thread to save this one for tomorrow...and now it's almost finish already😆
Yaayyy...aaj sabka promotion ho Raha hai😆
SR ka affect hai
Oh Haan I forgot that kc wala😆
Thanks🤗
Waise when does this colour change now? I don't like it...gotta spam more😆
Congrats dazzler Anu
Originally posted by: BeyondHorizon
Sandy BP mein pyaar hua, shaadi hui, separation hua and reunion bhi hua. SR chodo kiss tak nahi di bechare AdiYa fans ko 😄 bas Adi ko kissy mila aur woh bhi itne bheek maang ne baad 🤣
😬😬😬😬😬😬
K u people didn't get sr at all atleast did they tell they have done it ?😨😨
Originally posted by: roshni_az
Unka week matlab saal ho jayega🤦♀
To teek haina feb aajyega deere deere🤣