Originally posted by: Wistfulness
Darmiyaan ka update.
I’ll write tonight lekin update karungi ya nahi pata nahi 😛
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Wistfulness
Darmiyaan ka update.
I’ll write tonight lekin update karungi ya nahi pata nahi 😛
mujhe Yea wala font bahut accha laga tha.
Originally posted by: WaqtZaya
yehi toh hota hai 😆 Waise bhi how would you have known there wasn't a third angle in the previous show. 😆
There was but Dev sabko bhaga deta tha
Originally posted by: WaqtZaya
mujhe Yea wala font bahut accha laga tha.
It's Ariel or verdana
I swear agar ye Mrs.Bajaj agar hoti toh iss police ki aukaat nhi hoti kuch bolne ki😆
Mrs. Bajaj yaha kabhi phonchti hi nahi.
i know but then aisa Serious wala Thrid angle kahan tha, ship toh ek hi tha 😆
Originally posted by: opsora2090
Dupatta - I hate you
I have started developing a dislike for laal dupatta n laal chunari after so many Ekta shows ..🧣