Originally posted by: WaqtZaya
mahi you might be Oppo ki purani dost but Oppo loves me more. The end.
Happy for both of you 👍🏼 and 'ki purani dost' nahi, 'ka purana dost' 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: WaqtZaya
mahi you might be Oppo ki purani dost but Oppo loves me more. The end.
Happy for both of you 👍🏼 and 'ki purani dost' nahi, 'ka purana dost' 😆
Happy for both of you 👍🏼 and 'ki purani dost' nahi, 'ka purana dost' 😆
Yeh dosti hum nahi todenge
happy to see u both reunited😃
why nobody is writing any OS.....?
Niyati, kirti, Sanu or anyone , write an OS na please, apart from your ongoing FF..
Time nahi milta yaar.. upar se exams aa rahe hain toh I have to start studying also
Originally posted by: opsora2090
I love you too darling . But Mahi khas hai ❤️
Bas kar pagli..❤️😊 rulayegi kya..😭😆
Maine mere exam books ko haath tak nahi lagaya hai.. Mummy se daant padi kal se padhai start karna padega 😵
Happy for both of you 👍🏼 and 'ki purani dost' nahi, 'ka purana dost' 😆
😆 😆
tumhare nam ki aur ek hai idhar .. woh ladki hai
hogi woh khas but you love me more 😏 eOriginally posted by: opsora2090
I love you too darling . But Mahi khas hai ❤️
Mrs Prerna RISHABH Bajaj jo hoon 😎Originally posted by: Alexia_Wilson
RB se zyada dangerous ho tum
mwohi toh main karti hoon 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭Originally posted by: Alexia_Wilson
Aap samjhayengi toh woh samajh jayengi {zyada respect ho gaya}