Bhau bol raha tha main sambhal loonga ab kone main chupke baitha hai
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Bhau bol raha tha main sambhal loonga ab kone main chupke baitha hai
This arhaan looks like a weirdo!! Cannot stand up against Siddharth
shuru kahin se bhi ho khatam Shukla Rashmi pe hi hota hai
I wish the task of destroying personal items comes soon so someone can destroy Aarti’s mickey ears headband.
Rashmi - har baat pe mera naam kyu lete ho aap
Shukla - mera tumhare bina kaam hi nahi chalta.. mai pura tum pe nirbhar hu.. meri zindagi tum pe nirbhar hai
Einstein ka insult Kar Diya 😡
Machli market in kitchen. Love love love kitchen politics
Is kesariya nominated this week?
Originally posted by: Chingaari
uff aaj toh ekdum Tava jaise hot lag rahe hain Arhaan babu...
🤣 chingu to is hafte arhaan ka packup Kara ke hi manegi 😆
Originally posted by: Phenomenal_One
chinga bhai dey ke sath ghadari mat karo
🤣