just give vishal time 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
just give vishal time 😆
Arti ka Master Stroke😎
Sana ko laga diya Sid ke peechhe ....le khel ab😈chala apna dimagh😈
#ShatirPlayerArti
aarti indepent playerOriginally posted by: Chingaari
Arti ka Master Stroke😎
Sana ko laga diya Sid ke peechhe ....le khel ab😈chala apna dimagh😈
#ShatirPlayerArti
Originally posted by: Nachiketj
Athan toh iss haftey bahar jaa raha hai? Bahar hogi dono ki shaadi? 🤔
Bb might save him this week...khesari ya himanshi ki Bali deke 😆
Originally posted by: EtherealRati
Main tabse chahthi thi ki sid shehnaz friends ban jaaye.....but not at the cost of asim sid....asim sid jyaada pyaare hain.....
and sid asim toh suljha lenge hi ladayi......sabse bada dhaka vishal ne diya hain......what the hell is he doing
Pyaar deewana mastaana parwana aur andhe hota hai🤣
Vishal and Aarti. BAS! Yahi dekhna baki reh gaya tha😭
No time. Itni achi entry maari bande ne. He dont need time. Kaise accurately bolke phode gubbare. Next day phuski ban gaya bhau ke samne pighal gaya. LOL. Isse bada popat ho he nhi sakta.Originally posted by: Phenomenal_One
just give vishal time 😆
Bindass Rashmi khud toh bach gayi kam az kam apne bande ko hi bacha le
Originally posted by: Chingaari
Arti ka Master Stroke😎
Sana ko laga diya Sid ke peechhe ....le khel ab😈chala apna dimagh😈
#ShatirPlayerArti
Real mastermind in all seasons , itna mastermind hai ki no one notices her and salman bhi isse kabhi ek sawal bhi nahi karta , ye sab kaand kar jati hai #aartike2croresupporters
Himanshi mast patli gali se nikli. Yeh toh nirupa roy nikli.. Har 2 min mein aansoo tapkaati hai.