sahi bola bhai 🤪Originally posted by: PriyankFan12
Sana is a third class attention seeker
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
sahi bola bhai 🤪Originally posted by: PriyankFan12
Sana is a third class attention seeker
such a smart player.. clear terms me bol diya - wohi muje attention deta tha.. aisi attention ab nahi mil rahi..Originally posted by: Phenomenal_One
cheap attention seeker
Originally posted by: PriyankFan12
Sana is a third class attention seeker
She isn't getting attention from chabbra,so she wants to go back to Shukla🤢
Kia bhang pi k aya yeh bb🙄
Kia bol raha
Arhaan toh aaj bijliyaan gira raha hai
Aarti baithi baithi hilti kyun rehti hai..n expressions bhi daravne deti hai
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Far better than this Shukli Shadow
Okay🤪
Bb- aapas mai vichar vimarsh kar k bataye jo game mai weak player hai aur unn ko jagaane ki zarurat hai
tu ab kiya nache is ke peecheOriginally posted by: TrickyMind
such a smart player.. clear terms me bol diya - wohi muje attention deta tha.. aisi attention ab nahi mil rahi..
khud h flip hukar gaye the paras ke pass
🤣🤣Originally posted by: Chingaari
Arhaan toh aaj bijliyaan gira raha hai