mujhe kuch khas nahi lagi 😳I loved the child actress🤗
bt then I blame the char
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
mujhe kuch khas nahi lagi 😳I loved the child actress🤗
bt then I blame the char
Vo bacchi apne Dadaji(RB's psycho father) par gyi hai kyaa
Toh phir 9 saal ke baad like his father yeh gayab kyu nahi hui😆
Yeh apni.maa ki beti hai infect dono maa ki chavi hai ye...koi chain se rehne hee nahi dete RB koo
Originally posted by: MayurChan
As far as we all know....he is her father toh yeh bhi uska hee kiya hua kaam.hai 😆
She's 6. 😆Originally posted by: MayurChan
Toh phir 9 saal ke baad like his father yeh gayab kyu nahi hui😆
Yeh apni.maa ki beti hai infect dono maa ki chavi hai ye...koi chain se rehne hee nahi dete RB koo
Woh toh RB bhi jahan patient hona chahiye tha wahan hua nahi and that child is the result...😆
Originally posted by: Wistfulness
She's 6. 😆
6 saal ke bache aajkal itne bade dikhte hai....😕
Vo bacchi apne Dadaji(RB's psycho father) par gyi hai kyaa
🤣
if shit kid comes again on my screen I'll break something 🤢
in real life also she's 6 bt she looks 8+ 😆Originally posted by: MayurChan
6 saal ke bache aajkal itne bade dikhte hai....😕
Yeah she's too big for a six year old. 😆Originally posted by: MayurChan
6 saal ke bache aajkal itne bade dikhte hai....😕