Bahus ko kuch importance nahi mli 🤣😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Bahus ko kuch importance nahi mli 🤣😂
Originally posted by: Phenomenal_One
sallu ne aisa kiya kardia sana ko
Use kaha ki aap kya kya bol ker aayi ho bahar sab pata hai hume.. start aapne kiya tha.. nd one sided controversy thi ye..nd aap maa baap per kyu gayi..😃
dey sucessfuly doing indian idolOriginally posted by: Anastasia69
Dey ka waha se bhi pack up karwayega 😆
Originally posted by: pallavi_
Aaj bash to kar Diya Sana ko bhi 😆
Pyar se 
I don't think Salman was pisssed of with shehnaaz.
Himanshi wont survive here for long.. She already looked scared kid when sallu talked to sort it out 😂Originally posted by: Anastasia69
Isne hint dediya hai Himanshi ko sort it out Warna next week tumhara shaani bahri hai😆
Originally posted by: attiya1.3
Bahus ko kuch importance nahi mli 🤣😂
🤣
M001 ne show dekhna chod diya? Don't see her likes . Can't blame... Show hai hi aise. Ab toh wkw bhi quit karenge many.