Originally posted by: WaqtZaya
maata boli toh MANY MORE AWARDS TO YOU 🤣 why is it even a surprise 🤣
Achcha aisa boli Kya.... Mereko Kya🤷♀
Jab itni ghatiya characterization ke liye bhi awards mile toh samajh na chahiye Ki Ye ghor kaliyug hai🤦♀🤷♀
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
maata boli toh MANY MORE AWARDS TO YOU 🤣 why is it even a surprise 🤣
Achcha aisa boli Kya.... Mereko Kya🤷♀
Jab itni ghatiya characterization ke liye bhi awards mile toh samajh na chahiye Ki Ye ghor kaliyug hai🤦♀🤷♀
Originally posted by: WaqtZaya
same question 😡
Kyunki unn logo ko real talent parakh na aata nahi
🤣 nahi pataOriginally posted by: opsora2090
bhaise iyea bhangar award ka naam pehle toh nei suna , iyea kaunsa award ?
yes AISA hi boli 🤣Achcha aisa boli Kya.... Mereko Kya🤷♀
Jab itni ghatiya characterization ke liye bhi awards mile toh samajh na chahiye Ki Ye ghor kaliyug hai🤦♀🤷♀
Achcha aisa boli Kya.... Mereko Kya🤷♀
Jab itni ghatiya characterization ke liye bhi awards mile toh samajh na chahiye Ki Ye ghor kaliyug hai🤦♀🤷♀
Koi bhi yug hone do jab tak mata hai tabtak toh rehne do
Originally posted by: opsora2090
bhaise iyea bhangar award ka naam pehle toh nei suna , iyea kaunsa award ?
Woh hum bhi puch rahe hai🤣
Satya vachan bol na humari aadat hai
Originally posted by: WaqtZaya
🤣 nahi pata
Naye awards Honge.... Issiliye Prerna ko de rahe hai... Saste mein mili hogi Mata ko🤣
.
Originally posted by: IAdoreYou
https://www.instagram.com/p/B14Bw7BhOVv/?igshid=14t2wh2dbvi70
Watching this angers me. Why didn't we get this tale? Pre was bearable back then.
The mix is ❤️❤️
Slow claps👏 another award in the making for worst character ever🤢