kis ne kiyaOriginally posted by: Nachiketj
What is that promo? Y targeting Shehnaaz Gill always?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
kis ne kiyaOriginally posted by: Nachiketj
What is that promo? Y targeting Shehnaaz Gill always?
SHukla shaking his head on every "tang" is🤣
Originally posted by: Nachiketj
What is that promo? Y targeting Shehnaaz Gill always?
which promo 😕you mean bhau vs sana ?
Why is Bhav so interested in Sana?
BB rashmi aur devo ka phir se swagat karte hai.. BB aap ko ek mauka de rahe hai aur umeed karte hai k aap darshako ki umeed pe khari utregi 😂😂
Rashmi aate hi kitchen pe comment shuru
Paras mahira ki acting🤣
rashmi ne aate hi///yaar kitchen to saaf rakhna seekh lo yaar
Aa gayi negativity waapis ghar main. Yuck!
Aaye hi bahu Rani ki shikayat shuru 🤪
🤣Originally posted by: Chingaari
rashmi ne aate hi///yaar kitchen to saaf rakhna seekh lo yaar