kis ne kiyaOriginally posted by: Nachiketj
What is that promo? Y targeting Shehnaaz Gill always?
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
kis ne kiyaOriginally posted by: Nachiketj
What is that promo? Y targeting Shehnaaz Gill always?
SHukla shaking his head on every "tang" is🤣
Originally posted by: Nachiketj
What is that promo? Y targeting Shehnaaz Gill always?
which promo 😕you mean bhau vs sana ?
Why is Bhav so interested in Sana?
BB rashmi aur devo ka phir se swagat karte hai.. BB aap ko ek mauka de rahe hai aur umeed karte hai k aap darshako ki umeed pe khari utregi 😂😂
Rashmi aate hi kitchen pe comment shuru
Paras mahira ki acting🤣
rashmi ne aate hi///yaar kitchen to saaf rakhna seekh lo yaar
Aa gayi negativity waapis ghar main. Yuck!
Aaye hi bahu Rani ki shikayat shuru 🤪
🤣Originally posted by: Chingaari
rashmi ne aate hi///yaar kitchen to saaf rakhna seekh lo yaar