Saare jag ke aankh ke taare
ye woh nanhe phool hain
jo BB ko lagte pyaare❤️



Saare jag ke aankh ke taare
ye woh nanhe phool hain
jo BB ko lagte pyaare❤️



Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chhota bacha jan ke na koi aankh dikha na rey
Dubi dubi dab dab Dubi dubi dab dab
Akal ka kacca samjh ke humko na samjhana rey
Dubi dubi dab dab Dubi dubi dab dab
Bholi surat jan ke na humse takra na rey
Dubi dubi dab dab Dubi dubi dab dab
Na thin na na thin na Nach nacha denge

Samjha karo...bacchi ka khelne ka mood tha...n apno pe hi toh fenkey paraayon pe thodi na...dey r her family now...bacchi ka zabardasti ka baap, us baap ki ex jise ab bhi bacchi ke baap ka kaata laga hua hai n baap ka wafaadar naukar Shinchan Kaka 😳
Vese Bandi smart hai. Bhadaas bhi nikal li, Footage bhi khaa li, nominate bhi hogayi,jo usse logon ne karna hi tha. BB ko bhi majbur kar diya confession room mein bulane ko. Ro bhi li, action bhi kar liya, Hass bhi li, Khesari ke saath sensible vaali discussion bhi karli. Irritate bhi kiya, Kiss karne ki koshish bhi ki, but darra ke Aagayi. Matlab sab kuch karliyaOriginally posted by: Chingaari
Saare jag ke aankh ke taare
ye woh nanhe phool hain
jo BB ko lagte pyaare❤️
Originally posted by: sandy786
Vese Bandi smart hai. Bhadaas bhi nikal li, Footage bhi khaa li, nominate bhi hogayi,jo usse logon ne karna hi tha. BB ko bhi majbur kar diya confession room mein bulane ko. Ro bhi li, action bhi kar liya, Hass bhi li, Khesari ke saath sensible vaali discussion bhi karli. Irritate bhi kiya, Kiss karne ki koshish bhi ki, but darra ke Aagayi. Matlab sab kuch karliya
Aur Sab karke bhi bachchi ki bachchi❤️😆
Originally posted by: TheBigTamasha
Samjha karo...bacchi ka khelne ka mood tha...n apno pe hi toh fenkey paraayon pe thodi na...dey r her family now...bacchi ka zabardasti ka baap, us baap ki ex jise ab bhi bacchi ke baap ka kaata laga hua hai n baap ka wafaadar naukar Shinchan Kaka 😳
😆
Arti ke saath yahan bhi justice nahi hua😭
Wo entertain kar rahi thi 😳
Originally posted by: JumpingViolets
Wo entertain kar rahi thi 😳
WKV itni jaldi agaya?😆
Shehnaz - wo na, main na naraz hu sabse😒 koi mujhe pyar nahi karta yahan😭
Salman - hum (me n Bigg boss) hai na shehnaz😳❤️