Vakeel bhi kuch loriyaan yaad karle aur nanny ban jaaye
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Vakeel bhi kuch loriyaan yaad karle aur nanny ban jaaye
Exactly. Nothing more can excite me other than that. Want solid entry of Rash Debo.Originally posted by: Deepika04
Main to Rashmi Devo ki entry Promo ka wait kar rahi thi..
Bigg Boss to kal tak task dikhayega.. Means parso entry hogi..
i get paranomal activity vibes from this
😛
yeh baat gulati ne kisi ke lye bole the 😆 caller koDoor se dekhne mein aur saath rehne mein bahut fark hota hain 😳
Originally posted by: TheLastCarnival
This is sounding like some "playschool mein yeh hua" wala story.
From the updates. 😆
ji bilkul 😂
It was exactly like 2 yr old complaining 🙄
Originally posted by: Chingaari
BB lori suna raha hai sana ...mera chanda hai tu mera taara hai tu🤢
🤣
Maybe you missed Sana hitting Asim with boxes 😏
I saw, and glad she gave back to the bulles in their language, Shukla team ko bhi to sab allowed hai and anyway both Sana and Shukla got punishment
seriously 🤢Originally posted by: Phenomenal_One
pakki baat ha 🤡😡 bachi ha wo chupa chupai khelege sallu defence
🤣🤣 OH GOD! Aarti ke Minnie wale ears de do isse.