Himanshi is atleast not buttering Salman Sana Sana karke, looks classier than Katrina...Punjab ki
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Himanshi is atleast not buttering Salman Sana Sana karke, looks classier than Katrina...Punjab ki
Agree, No fake main naaaaaa mujhe naaa like sana.Originally posted by: Chingaari
Mujhe ye himanshi ke bolne ka style achcha lag raha hai...kafi cool
Bb dekh sakte ho. Lekin acchi cheez nahi dekhni. Lageraho phir apne dey ke tharki duniya mei.🤣
Gauhar ko bhaga diya? 😆
Originally posted by: piyasingh
As per the articles, sana ne pehle khud jhagde strt kiye ab natak ker rhi hai...😕
But Sana ro kyu rahi hain I don’t understand? Bahar toh itne nasty wale jhagde kiye - toh ab rone ka kya hain - kya kha jayegi usko Himanshi? 🤔
Yaan phir uske sweet, innocent wale angle ki band bajegi ab iss liye ro rahi hain? 😆
Wow Himanshi ne khol ke rakh daala Sana ka pura hisaab. Sallu looks shocked.
Sallu upset lag Raha Sana ke burai se .
Jaise parent ke bacche Ko teacher bole toh
Iske guts hai Salman ke mu par Sana ki burai 😆
I m loving himanshi already , ek teer se do nishane ....Sana & sallu 🤣
Cute Card play kar rahi hai Sana 🤣