Himanshi is atleast not buttering Salman Sana Sana karke, looks classier than Katrina...Punjab ki
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Himanshi is atleast not buttering Salman Sana Sana karke, looks classier than Katrina...Punjab ki
Agree, No fake main naaaaaa mujhe naaa like sana.Originally posted by: Chingaari
Mujhe ye himanshi ke bolne ka style achcha lag raha hai...kafi cool
Bb dekh sakte ho. Lekin acchi cheez nahi dekhni. Lageraho phir apne dey ke tharki duniya mei.🤣
Gauhar ko bhaga diya? 😆
Originally posted by: piyasingh
As per the articles, sana ne pehle khud jhagde strt kiye ab natak ker rhi hai...😕
But Sana ro kyu rahi hain I don’t understand? Bahar toh itne nasty wale jhagde kiye - toh ab rone ka kya hain - kya kha jayegi usko Himanshi? 🤔
Yaan phir uske sweet, innocent wale angle ki band bajegi ab iss liye ro rahi hain? 😆
Wow Himanshi ne khol ke rakh daala Sana ka pura hisaab. Sallu looks shocked.
Sallu upset lag Raha Sana ke burai se .
Jaise parent ke bacche Ko teacher bole toh
Iske guts hai Salman ke mu par Sana ki burai 😆
I m loving himanshi already , ek teer se do nishane ....Sana & sallu 🤣
Cute Card play kar rahi hai Sana 🤣