Aarti sana are reporting to boss shukla ji 😆
Zariwala - yeh sana bohot confused hai
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Aarti sana are reporting to boss shukla ji 😆
Zariwala - yeh sana bohot confused hai
Shefali task radd karwane ki planning karte Huye
So the delivery girl is game changer in this one.
Entertaining lagti hai yeh kabhi kabhi 😂😂Originally posted by: Phenomenal_One
kiya kiya bolti ha yeh 🤣
zahir ha aur kiya karege wo 🤪Shefali task radd karwane ki planning karte Huye
Sana is talking about Fair game ...LOLZ
Ye fir se task radd karwana chahte hai👎🏼
🤣Originally posted by: Chingaari
Sana is talking about Fair game ...LOLZ
Rashmi ne zabardasti sana ko burger banane diya aur khud decide kiya debo delivery karegi aur uske baad sabko puch rahi hai ke delivery girl kaun 🙄🤷🤦
New Shefali is Shukla supporter. 🤔
She is trained to support Shukla gang. 😆