Originally posted by: Chingaari
Shukla university ke head hi bole ja rahe hain unki taraf se aur koi kuch bol hi nahi raha
Shukla ki turn thi toh Shukla hi bolega na😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Chingaari
Shukla university ke head hi bole ja rahe hain unki taraf se aur koi kuch bol hi nahi raha
Shukla ki turn thi toh Shukla hi bolega na😆
Rashmi ka lecture kitna boring hota hai
😆Originally posted by: Chingaari
Rashmi ka lecture kitna boring hota hai
Rashmi - unn (shukla) k sath mai kabhi baat nahi kar sakti.. unn ka jo leheja hai
Shukla intervened - its lehezaa not leheja 🤣
Who made Rashmi head of all thing🤣😂
lehja he huta haOriginally posted by: TrickyMind
Rashmi - unn (shukla) k sath mai kabhi baat nahi kar sakti.. unn ka jo leheja hai
Shukla intervened - its lehezaa not leheja 🤣
Originally posted by: attiya1.3
Who made Rashmi head of all thing🤣😂
Delusional captain🤪
BB ka aadesh---Sid aur Asim for the jail
Shukla decided k he will cook since Rashmi pointed out ke his duty includes cooking😂
Shukla is like jo banaonga wo khaoge?
Shukla asim in jail
Aarti ki wapis night duty lagegi 😆