Originally posted by: Annu8193
Pubg wala story read Kiya tha Maine...
Ha wo toh sirf names edit karke geet forum par post Kiya tha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Annu8193
Pubg wala story read Kiya tha Maine...
Ha wo toh sirf names edit karke geet forum par post Kiya tha
Originally posted by: opsora2090
dua toh hayi , lets see... but is waqt mujhe karan and RB ka bohot jarurat thi ... but kher.. life and show must be go on.
Inshaa allah , koi na koi rasta mil hi jayegi, mujhe bhi .. aur RB ko bhi with karan 😎
Ameen 😊
Originally posted by: WaqtZaya
🤣 kaisa wala ksgian? Ghum ho jane wala ya mithi ki tarah ya meri tarah ya shreya ki tarah 🤣
sabke mixture 😡
cheee 🤣Originally posted by: Grey-licious
If it's kinky then am in otherwise No
grey even i want.Originally posted by: Annu8193
Pm me ur work..
Originally posted by: WaqtZaya
maaza aaraha hai na mujhe ping pong Pre bulake 🤔
Sirf ping ping bulate it's ok...pre is too.much for you
upar se apne IG post pe likhta hai IF YOU COULD SEE INSIDE MY HEAD 🤣Ye ksg public appearances de deke looking super hawt aur sataying jale pe namak chidhking 🤣
but ladke bhi ksg ka fan ho sakte hai , iyea mai apko dekke pehli bar samjha, oneday in AT mai rant laga rahi thi , AT pe koi ladka ksg fan hai keya, uswaqt nei the..
pavan bro bad mai aya , aur ab ap 😆
it was not for us.. she is having it better. Hamara toh 2 months depression mein hi guzar gaya phir jake baat hit huyiOriginally posted by: MayurChan
It is not at all easy for anyone...but she has more options now...