Originally posted by: Chingaari
Mahira ---shukla ne mujhe dhakka maara ...agar iss weekend bhi iss se kuch nahi kaha gaya toh dekhna
Go Mahira Go🥳
Mahira FTW 🥳
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: Chingaari
Mahira ---shukla ne mujhe dhakka maara ...agar iss weekend bhi iss se kuch nahi kaha gaya toh dekhna
Go Mahira Go🥳
Mahira FTW 🥳
"I m the dirtiest player' - shukla
I agree👍🏼
Originally posted by: Chingaari
Mahira ---shukla ne mujhe dhakka maara ...agar iss weekend bhi iss se kuch nahi kaha gaya toh dekhna
It
Go Mahira Go🥳
To Kya wo khud chali jaayegi!!
Devo did wrong with Sana
But instigate sahi karrhi🤣😂
Devo makes no sense in here.
lolOriginally posted by: Trisolaris
"Sirf mirchi"-why was he whining and crying so much then? 😆
Devoleena really takes task too seriously.
Sid shukla se acha to sreesanth tha
Debo hai itni chhoti si lekin awaaz poori itni badi nikaal rahi hai😆
gopi bahu shukla se tez bolne ke try mein aawaz ukhad gaya 🤣