😭❤️😛Originally posted by: MayurChan
Yess shayad itna hee time lagey..he has a movie to promote and a web series to shoot in that time.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
😭❤️😛Originally posted by: MayurChan
Yess shayad itna hee time lagey..he has a movie to promote and a web series to shoot in that time.
Originally posted by: WaqtZaya
but i loved it. 😘♥️ Did you read mine. 😂
ha pari hu , but us waqt mai jawab dene ka mood mai ne thi kisika bhi .. pher rat ko note leke ayi hu ..
yes 😒
Originally posted by: opsora2090
abeee iyea khatara message maine likha, i just cant believe .. itna melodrama . iyea meri kiran ki sngat ka asar 🤣
Kiron ji is savage queen....woh melodrama kahan karti hai....😆
Aap shayad emotional hokey senti hogayai thi uss din
now smile. No need to be so sad for a fictional show.
I love her. Especially that toodles HAHAHA.Originally posted by: MayurChan
Kiron ji is savage queen....woh melodrama kahan karti hai....😆
Aap shayad emotional hokey senti hogayai thi uss din
kal milte hai 🤗Originally posted by: Grey-licious
Ok gud night guys
Sare Writers aj se suno , roj aplog chote chote pulaou story likhoge , aur jo bhi ss/os/ff likhoge sabka main theme prerna ka beijjati honi chiye kutkut ke .. dhakke , lath , thappad, ghusa jo bhi ho , sab parne chiye.. balki mai toh bolti hu , anu ke dhakke se pre ka miscarriage hi kara do apne story mai 🤣
Originally posted by: MayurChan
Kiron ji is savage queen....woh melodrama kahan karti hai....😆
Aap shayad emotional hokey senti hogayai thi uss din
actually mereko karan iyea wala shakal iyad aa rahi thi
Originally posted by: WaqtZaya
🥱 i dont understand her.
No you don't understand her emotions....😆