Dance keliyeh yah phir Kuch aur 😆Originally posted by: lavender_mist
My mind is already blown zee ji😆
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Dance keliyeh yah phir Kuch aur 😆Originally posted by: lavender_mist
My mind is already blown zee ji😆
Issh kya chatta mara tha sampu ko issh
Originally posted by: kusharberry
Dance keliyeh yah phir Kuch aur 😆
Dance😐
☺️☺️☺️
Originally posted by: kusharberry
Issh kya chatta mara tha sampu ko issh
I love this segment so much
Kya maara haaye
And that music😆
We want that kallu back
Maarein aise hi USS SB ko aur madhav ko aur ahir ko bhi
Miya biwi milke maare
Tu ithna blush Kar rahi hai toh socho bechari kalyani ka Kya haal huwa hoga🤣
Purposely Kiya Bhau nee I swear warna Kon tell wel dal ke ladki ke saamne aatha hai
Bacchi ko utane ka irada tha tab se🤣
Ji I love their dance😐
I wanna see same kallu should and Mallu also bahoot huva yeah Madhav aur Asawari Ka khel done with themOriginally posted by: lavender_mist
I love this segment so much
Kya maara haaye
And that music😆
We want that kallu back
Maarein aise hi USS SB ko aur madhav ko aur ahir ko bhi
Miya biwi milke maare
yeah kab Tarah Saal ko hogi kab mein isseh poora gharwali banasakti hai akhir real soulmate jhovhai #dilkipukaar🤣Originally posted by: lavender_mist
Tu ithna blush Kar rahi hai toh socho bechari kalyani ka Kya haal huwa hoga🤣
Purposely Kiya Bhau nee I swear warna Kon tell wel dal ke ladki ke saamne aatha hai
Bacchi ko utane ka irada tha tab se🤣
Yeah wala emoji kyom dala hai apnehOriginally posted by: lavender_mist
Ji I love their dance😐
INTRODUCTION Kalyani Deshmukh - A 17 years old girl who has just joined her college and is pursuing Chartered Accountants course and dreams to...
176