issi liye toh kehti hoon apse bilkul na ho payega 😂🤣Originally posted by: opsora2090
no problem , i am speedy learner .. started to research about him and his past shows.. anki knows 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
issi liye toh kehti hoon apse bilkul na ho payega 😂🤣Originally posted by: opsora2090
no problem , i am speedy learner .. started to research about him and his past shows.. anki knows 😆
Originally posted by: WaqtZaya
tu kabhi sets pe gayi bhi hai 🤣
Waise apni Zoyi kab jayegi ya phir gayi aur mujhe bataya nahi 🥱
Ps Pakee ko call kar lena. Bahut roti hai. 🤦
Number wahi h kya .. jo usne mujhe kiya tha bday pe call .. waise share kr diyo no.
Congratulations. You are finally a senior member 😆Originally posted by: DrshreyaKGrover
Acche guru ki sharan mein hai tu
I can just imagine the convo...
Creative: I think PreRish have more potential, should we-
Ekta: IDC I need to prove a point. Only soulmates
Creative: But have you seen their scenes?
Ekta: I haven’t even seen a single episode, do I care?
Originally posted by: Wistfulness
Obsession with her favourite couple...nothing else.
i thouhgt PRe bajaj it is and was always.. but i was wrong 💔🥺
word 🤣Originally posted by: DrshreyaKGrover
Mujhe show k baare mein pata lagana hota toh karan k script ka Xerox krwa k maanga leta .
But seriously iss show ka story jaan k kya kru
Tujhe humari category main aane ke liye charector se upar actor ko lana hoga Karan
Jo tujhse na ho payega 😆
🤣 not easy task
I can just imagine the convo...
Creative: I think PreRish have more potential, should we-
Ekta: IDC I need to prove a point. Only soulmates
Creative: But have you seen their scenes?
Ekta: I haven’t even seen a single episode, do I care?
😂😂😂
idhar toh STONE hota toh main man leti. Nahi hai na issi liye 🤣Originally posted by: mithilalovesksg
Don't underestimate our ladka he can romance with stone also script main hona chahiye 😆
alone jake dekh meri maa 🤣 50 shades. 🤣 of grey 🤣Originally posted by: DrshreyaKGrover
Waise toh mere tharki mind ko 50 shades of grey chahiye Karan ke sath
But ye bajju hai ..yha nhi chalega nhi chalega