I thought he is gonna say - Oye Basu, Cricket khelne chakegaa?? Aur haan Ball jo naali mein feka vohi ball uthaega waha se🤣🤣Originally posted by: fitoori_kudi
Ikr last wala "Oye basu" 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
I thought he is gonna say - Oye Basu, Cricket khelne chakegaa?? Aur haan Ball jo naali mein feka vohi ball uthaega waha se🤣🤣Originally posted by: fitoori_kudi
Ikr last wala "Oye basu" 🤣
🤣Originally posted by: ShivSaan
He definitely loves to irritate him.😆 Anu is his pet project afterall.
I thought he is gonna say - Oye Basu, Cricket khelne chakegaa?? Aur haan Ball jo naali mein feka vohi ball uthaega waha se🤣🤣
Tbh even I feel the same 🤣 bajju really hates basu 🤣Ittu say respect bhi nhi deta
Originally posted by: fitoori_kudi
Tbh even I feel the same 🤣 bajju really hates basu 🤣Ittu say respect bhi nhi deta
Your sig man dil ki baat kehdi 🤣
Your sig man dil ki baat kehdi 🤣
Aap bhi bikaoo ho mausi
Originally posted by: fitoori_kudi
Aap bhi bikaoo ho mausi
Maine kuch na kia baaki teen aur the wo bik gaye cookie ke haath
Maine kuch na kia baaki teen aur the wo bik gaye cookie ke haath
Aapne toh protest bhi nhi kia
Humme bta dete toh hum dharna krte lekin aap toh busy thi threads lock krne mein
Originally posted by: fitoori_kudi
Aapne toh protest bhi nhi kia
Humme bta dete toh hum dharna krte lekin aap toh busy thi threads lock krne mein
mujhe kya pataa peeth peeche kya 420 kaam ho rahe hain
mujhe kya pataa peeth peeche kya 420 kaam ho rahe hain
Meri bhooli didi😳