Shukla went to sort out problem ended up creating new prob 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Shukla went to sort out problem ended up creating new prob 
Ok abhi yeh Shukla aur Rashmi ka yeh behas scripted lag rahi hai, because achanak se hi kidhar se start hus hai. No head and tail.
Yaar yeh 90's ke movie ke paintre chodo yaar. Pehle takraar fir pyaar shit.
Pakka inka baad mai patch up hone waala hai, fir rinse and repeat.
Rashmi kya jhol jhaal kar rahi hai
Iske pass shukla issue ke alwa kuch content nahi hai
Sallu - kis ne hug kiya
Sana - dey ne
Sallu - woh hug nahi tharak hai 🤣
biggboss be like apne ko kiya apne ko to mandap se matlab haOriginally posted by: TrickyMind
waise Devo bhi interested hai shukla ji mai 😂😂
Dey apni beizzati karwane aaya hai bb main 🤣
salu ko bhut dino baad rajeev paul mila ha 🤣Originally posted by: TrickyMind
Sallu - kis ne hug kiya
Sana - dey ne
Sallu - woh hug nahi tharak hai 🤣
Dey kya hug shug kar raha hai😆
Debo total fid on Dey
Debo rani FTW🥳
kahan hai Debo ka AT
Caller of the week
Question for Rashmi
Aap apne pure form mai nahi hai .. aap apna game kab dikhayegi
Caller From behind BB partition 