Mahira’s face 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Mahira’s face 🤣
Shukla ji sana ko save karna chahte hai
Sallu bhi sana ko save karna chata hai 😆
Sana ko bohat vote aaye hain...safe ho gayi
Mahira face at shenaz safe announcement😆
😆😆Bb the end you will find every guy is Sana's Ex
Originally posted by: Chingaari
Mahira bohat gusse mein bethi hai...shayad salman ko bolna chah rahi hai....tu hai kaun Beta ...andar aa ke dekh Beta pata chal jayega Mahira sharma kaun hai Beta !
🤣
Time out beta 😆
gaitonde bolega mera aye ha 😆Originally posted by: Chingaari
Sana ko bohat vote aaye hain...safe ho gayi
Shukla rashmi sort out kar rahe hai issues 😳
Originally posted by: Chingaari
Mahira bohat gusse mein bethi hai...shayad salman ko bolna chah rahi hai....tu hai kaun Beta ...andar aa ke dekh Beta pata chal jayega Mahira sharma kaun hai Beta !
Ching's 🤣🤣
Originally posted by: Chingaari
Sana ko bohat vote aaye hain...safe ho gayi
Salman and Nachiket Babu have been voting for her 😳