Hi Supu🤗Originally posted by: Suparna13
Jab Mai thik na hoke bhi time se ATI hu... Tab to koi rehta hi nahi😊 koi nahi...
Sab kaise ho?
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Hi Supu🤗Originally posted by: Suparna13
Jab Mai thik na hoke bhi time se ATI hu... Tab to koi rehta hi nahi😊 koi nahi...
Sab kaise ho?
🤣Originally posted by: munchkinland
pandal hopping kaisa chalu hain
Aaj Mai fever aur sore throat ke saath ghar pe hu... 😹😹Originally posted by: munchkinland
pandal hopping kaisa chalu hain
Originally posted by: Samaina_1993
Mandir mein jaakar manjeere bajao🤣
Voh toh chalo hi hain
Hum bhi pandal hopping kr rhe😛
Yeh ladki phir chalu ho gayi😔
Originally posted by: Suparna13
Aaj Mai fever aur sore throat ke saath ghar pe hu... 😹😹
ohoho that too navmi wale din
aaj toh bhut kuch hota hain
Agar main glat nhi toh sindoora toh shayd kal hoga
haina?
Originally posted by: Samaina_1993
Yeh ladki phir chalu ho gayi😔
main band kb huyi thi
Take care dear😭Originally posted by: Suparna13
Aaj Mai fever aur sore throat ke saath ghar pe hu... 😹😹
Originally posted by: munchkinland
@Ray yeh cupboard main baith jayegi phir🤣
Main keh rahi hoon udhar ek bed fit karna hi padega
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9