Originally posted by: Annu8193
Scene tho uske abhi bhi hai wapas bhi ah gaya 🤢
Hardwork you see 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Annu8193
Scene tho uske abhi bhi hai wapas bhi ah gaya 🤢
Hardwork you see 😆
Office drama don't work with audience.
Waise work to yeh bhi nahi Kar raha 😆
Originally posted by: mithilalovesksg
Hardwork you see 😆
Me frustrated with this guy irritated men😡
Originally posted by: Annu8193
Me frustrated with this guy irritated men😡
I don't have problem with the actor bas thoda
Forget it let's stick to Bajaj prena 🤗
Originally posted by: mithilalovesksg
Office drama don't work with audience.
Waise work to yeh bhi nahi Kar raha 😆
Yeh work isliye ni kar raha audience thak gayi hai jail , hospital Dekh ke..
Baj Nd pre ko BB shift ni karna chaiye tha.
Tab hi komo ki entry ki planing karthe na ithna raitha ni failtha ab buktho 😆
Originally posted by: mithilalovesksg
I don't have problem with the actor bas thoda
Forget it let's stick to Bajaj prena 🤗
Mujhe jab mtv me atha tha tab acha lagta tha
But not as Anurag fit ni hai bikul bhi...
Yah stick to them...

Originally posted by: Annu8193
Yeh work isliye ni kar raha audience thak gayi hai jail , hospital Dekh ke..
Baj Nd pre ko BB shift ni karna chaiye tha.
Tab hi komo ki entry ki planing karthe na ithna raitha ni failtha ab buktho 😆
Us waqt Hina ka wait karna tha ab shayed akal aah gayi aur wait nahi Kar sakte 😆
Kyu tension me hai oppo sab thik hojayega 🤗
Jayda se jayda kya hoga bajaj negative hoga vo bhi acting acha Kar raha hai...
Chalo guys buy 🤗 gn
Will be less this week may happen not come for some day take care enjoy 🤗