mummy ka kuch urgent message hai toh de dijiye pls, kalke breakfast ke liye kuch nei tha toh mai poha chuna-
gopi crying infront of cam

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
mummy ka kuch urgent message hai toh de dijiye pls, kalke breakfast ke liye kuch nei tha toh mai poha chuna-
gopi crying infront of cam

Shukla and daljeet chose messages over food
What did shefali choose and koena ??
Originally posted by: Nachiketj
Shukla selfush banke message choose kiya
Sister hain toh thik hain 😊
sid mummy ka message chuna
hina praising sid shukla
Koena chose public opinion about her than food
Devoleena ab mahan banne wali hai
Yeh kaun si ladkiyo ka msg hai social media se jo asim ko shirtless dekhna chahti hai 🤣
Diljeet : Also msg
Koena : Selects public opinion ..people are liking her leadership quality.
Gopi mahan ban rhi hai bar bar batake ki usne poha select kiya
Asim : public opinion ( he is kind Is of lost and stuck between sid s and paras )
Shukla sahi Banda ha
Thora bhut arrogance maaf kiya usy
🤣Originally posted by: Chingaari
Tum bhi na agar BB mein jaate aur BB option deta hum IFians aur food ka toh IFians ke liye jhoote tasuye baha rahe hote