aur bhi hai bas kalma kindly do cooperateOriginally posted by: lavender_mist
Hayee baby products bhi aagaya
Ab Chalo kalma apna kamaal dikawo🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
aur bhi hai bas kalma kindly do cooperateOriginally posted by: lavender_mist
Hayee baby products bhi aagaya
Ab Chalo kalma apna kamaal dikawo🤣🤣
yup biwi aur nikamma bete ko bhi leh jaavoo saath mein picnic manavoo waham humesha keliyehOriginally posted by: lavender_mist
Waise baapji is going to make PS his Ghar jald hi cuz of his karthoots🤣
Originally posted by: kusharberry
aur bhi hai bas kalma kindly do cooperate
Our fandom has such a bada Dil.
Everyone is ready to sponsor kalma ke babies😆
Originally posted by: kusharberry
yup biwi aur nikamma bete ko bhi leh jaavoo saath mein picnic manavoo waham humesha keliyeh
Exactly
Wahan toh muft mein sangeet sikane ki kwayish bhi poori ho jayegi cuz police wale aur criminals aapko paise Dene se rahe🤣
yup dress baby care items milk bottle , cradles , toys room sab kuch bas aajvoo paltanOriginally posted by: lavender_mist
Our fandom has such a bada Dil.
Everyone is ready to sponsor kalma ke babies😆
exactly jaavo baapji apna time agaya jaavo yaham jaldi apni biwi aur nikamma filmy bete ko leke dhaffa hojavooo yaham sehOriginally posted by: lavender_mist
Exactly
Wahan toh muft mein sangeet sikane ki kwayish bhi poori ho jayegi cuz police wale aur criminals aapko paise Dene se rahe🤣
Originally posted by: kusharberry
yup dress baby care items milk bottle , cradles , toys room sab kuch bas aajvoo paltan
Looks like bawadi mein band karna padega inn dono ko warna swara , ayi karke dono opp sides baag jaane ki tendency rekthe hai🤣

chalo guys m going GN SD see u tomorrow 🤗
Originally posted by: kusharberry
exactly jaavo baapji apna time agaya jaavo yaham jaldi apni biwi aur nikamma filmy bete ko leke dhaffa hojavooo yaham seh
Lol I just got visuals of baapji singing apna time ayega in jail with asavari and ahir🤣🤣🤣