Originally posted by: KrishnaSourav
oh Aurat hain iya mard oh report change bhi toh ho sakti hain
Haan woh bhi ho sakta hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: KrishnaSourav
oh Aurat hain iya mard oh report change bhi toh ho sakti hain
Haan woh bhi ho sakta hai
And guys whom marriage can asavari is talking about.
baann bhi sakti hainOriginally posted by: lavender_mist
Yes abki baar kalyani Durga bane
Originally posted by: Vermilion
What is going on baba.
Tune update nahi kiya uski controversy
he is re even segment jab oh sene aaya he is teasing malhar about orange pant its like over dramatic filmy ...Malhar slapped him if not he is so called step brother
🤣🤣🤣Originally posted by: lavender_mist
Tune update nahi kiya uski controversy
Originally posted by: KrishnaSourav
aabki baar ermmm☺️ open forum shhhh fifty shades na aajaye
Hatt
Ithna bhi bharosa nahi hai mujhe malharji par🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
u don't know will send patra
pata nehi bahut thread sticky chiaye re atleast three thread now
Punjaban na
Haan re
Bas mil Jaye
It's beautiful thread
Originally posted by: KrishnaSourav
baann bhi sakti hain
Last time Anu ka kuch nahi Chala malhar ji instead had to do tandav 😆
Ab ki baar kallu karegi kbm🤣
Originally posted by: lavender_mist
Tune update nahi kiya uski controversy
Yaar baba kuch samjh nahi aata. What Controversy .