okay one more
____,I score good marks 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
okay one more
____,I score good marks 😆
Arre unka fan Kaunsa science student nahi hota 😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Arre unka fan Kaunsa science student nahi hota 😆
Mere dono bhai toh nahi the😲
Originally posted by: Suparna13
sabr ka fal meetha hota hai re...
Verma sir ... Physics ke tips le liyo! Bhopal bhi jayegi tu to
Suparna you going to Bhopal
Originally posted by: Suparna13
sabr ka fal meetha hota hai re...
Verma sir ... Physics ke tips le liyo! Bhopal bhi jayegi tu to
Abhi IIT Kanpur Tak to pahonchi nahi, aapne to Bhopal bhi pahoncha Diya 🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Abhi IIT Kanpur Tak to pahonchi nahi, aapne to Bhopal bhi pahoncha Diya 🤣
You going to Bhopal😲
Mai Kyun jaungi... Shayad Prachi Chali jaaye...
Ab mujhe nahi rukna yahan.
Main jaa rahi. Good night.😳
soch Durr ki hona chahiye...Originally posted by: TheGirlWhoLived
Abhi IIT Kanpur Tak to pahonchi nahi, aapne to Bhopal bhi pahoncha Diya 🤣
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9