Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Rhyming I am good at🤣
Itna pyara naam, waise Labhya ne bataya mujhe sabke naam thodi der pehle. Mai wahi puch rahi thi ki Meetha dil kya hota hai , now i got to know its sweetheartOriginally posted by: munchkinland
you like it??

Haan Naamkaran ho gaya 😉Originally posted by: Suparna13
filhaal mere Ane se pehle diabetes related... 🤣
Aur Sajida di ka Naam decide hua... Meetha Dil!
Prachi gayab ho gayi kya
Itna pyara naam, waise Labhya ne bataya mujhe sabke naam thodi der pehle. Mai wahi puch rahi thi ki Meetha dil kya hota hai , now i got to know its sweetheart
yeah I suggested it🤗
Hey supi prachi hash
Supi aaj toh aa gayi tu
🤗🤗Originally posted by: munchkinland
yeah I suggested it🤗
Ananya you late fellow😆