Originally posted by: KrishnaSourav
pagli ne accha badla lya
pagli is more concerned abt going to park
ithne achi yaadein jo hai uss rainy night ka😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: KrishnaSourav
pagli ne accha badla lya
pagli is more concerned abt going to park
ithne achi yaadein jo hai uss rainy night ka😆
Originally posted by: KrishnaSourav
waise humara pagli kha gaye
patha nahi re☺️
ahem ahem cottage tha mausam tha hayeee ☺️🤣Originally posted by: lavender_mist
pagli is more concerned abt going to park
ithne achi yaadein jo hai uss rainy night ka😆
Originally posted by: KrishnaSourav
ahem ahem cottage tha mausam tha hayeee ☺️🤣
mauka bhi tha dastur bhi🤣
i miss lal pari aaj gayu bhi wahi bol rahi thi
toh tu phir itna laal kyuon ho rehi hainOriginally posted by: lavender_mist
patha nahi re☺️
waise aajka iye kalma scene mein acche se dekh ke bol iye swara ke liye nehi tha I still feel kalma sply from mallu he needs bahana if u see aftr kallu's dream mallu get up n start then swara came isn;t na
halaal pari n kalma haye kya lethal combo hainOriginally posted by: lavender_mist
mauka bhi tha dastur bhi🤣
i miss lal pari aaj gayu bhi wahi bol rahi thi
Originally posted by: KrishnaSourav
halaal pari n kalma haye kya lethal combo hain
lal pari ko wapas lawo