Originally posted by: kusharberry
i want him to be a caveman bagoo kallu ko utakee
issh ek baaar caveman ban gaya toh kallu tho gayi🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: kusharberry
i want him to be a caveman bagoo kallu ko utakee
issh ek baaar caveman ban gaya toh kallu tho gayi🤣
🤣🤣Originally posted by: lavender_mist
upar se utpatang baathein bhi
no wonder malhar thought woh malhar se dress change karwana chahthi hai
he is permanently in that zone🤣🤣
oh yes banda ws thinking that my GOD kaha kaha iska dimag jata hain 🤣🤣Originally posted by: lavender_mist
upar se utpatang baathein bhi
no wonder malhar thought woh malhar se dress change karwana chahthi hai
he is permanently in that zone🤣🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
oh yes banda ws thinking that my GOD kaha kaha iska dimag jata hain 🤣🤣
jithne seedhe dikthe hai uthna hai nahi
daaru pilawo thab bahar ayengi inki mann ki baatein 🤣
haa banneh doh nah 🤣Originally posted by: lavender_mist
issh ek baaar caveman ban gaya toh kallu tho gayi🤣
ha kalyani babyyyyOriginally posted by: lavender_mist
jithne seedhe dikthe hai uthna hai nahi
daaru pilawo thab bahar ayengi inki mann ki baatein 🤣
Originally posted by: kusharberry
haa banneh doh nah 🤣
humne kahan roka hai pagli
iss tap ko kallu thodke hi rahegi with uske chote chote shorts🤣
☺️☺️Originally posted by: lavender_mist
humne kahan roka hai pagli
iss tap ko kallu thodke hi rahegi with uske chote chote shorts🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
ha kalyani babyyyy
tujhe mein kalyani dikne lagi hoon🤣
aisa na mujhe tum dekho seene se laga doonga.............