Originally posted by: KrishnaSourav
btw where is kallu
abhi yehan thi
tu jaanti hai na casper ban jaathi hai beech beech mein🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: KrishnaSourav
btw where is kallu
abhi yehan thi
tu jaanti hai na casper ban jaathi hai beech beech mein🤣
aur mujhe 😈 yeah banadiyaOriginally posted by: lavender_mist
kaka aur malharji ko dekh ke i always had respect for ranes u knw
like they r inn sab tuch manushyon se kithne unche ppl
ek epi mein cvs ne mere khayal kithne berahmi se thodu diya🥺🤣
actually me too
but motivation mein abhi pada u have to feel mast to be mast warna u will not be mast
so feeling the feeling baby🤣
1 2 3 4 horahi hai kya🤣Originally posted by: lavender_mist
butterflies sare mere pet mein hain🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
🤣 imli kha lya isliye bandi ne ☺️
malharji ke khayal sure is R rated🤣
hi jaan 2🤗Originally posted by: KrishnaSourav
koi hain aaj iha
Originally posted by: kusharberry
aur mujhe 😈 yeah banadiya
am also turning quite violent thinking abt these aliens😆
iam here🤗Originally posted by: KrishnaSourav
btw where is kallu
Originally posted by: kusharberry
1 2 3 4 horahi hai kya🤣
yep already on dance floor🤣
hawwwwOriginally posted by: lavender_mist
abhi yehan thi
tu jaanti hai na casper ban jaathi hai beech beech mein🤣