Originally posted by: Suparna13
Lo bechari Chandni ki tanning ho gayi... Koi nahi... Class 11th aisi bahot cheezein Hoti hai!
Aisa kya kya hota hai suparna ???😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Suparna13
Lo bechari Chandni ki tanning ho gayi... Koi nahi... Class 11th aisi bahot cheezein Hoti hai!
Aisa kya kya hota hai suparna ???😉
To aap ab kyu nahi sochti us baare me jyada ?
One way thing nhi hoti na isly
Originally posted by: munchkinland
guys kya hain those days
those days
we can bring it back
LTG can do anything
so common now cheer up
Yes we are bringing it back👍🏼
Aisa kya kya hota hai suparna ???😉
tujhe bada interest hain jaane main
khud 11th nhi ki kya
Originally posted by: munchkinland
guys kya hain those days
those days
we can bring it back
LTG can do anything
so common now cheer up
Ye bilkul sahi kaha
Nahi kya hai na diii ki thoda lamba samay hogaya naaa isliye sab those days kar rahe the
Ham un dinon me chale gaye thee
Originally posted by: chaaru26
Yes we are bringing it back👍🏼
exactly 🤗
Originally posted by: munchkinland
One way thing nhi hoti na isly
I agree with you totally on this point
Ye bilkul sahi kaha
Nahi kya hai na diii ki thoda lamba samay hogaya naaa isliye sab those days kar rahe the
Ham un dinon me chale gaye thee
haha ab aa jate hain in dino main
And I am thinking of me being o baiiiii
@Everyone I am telling you hume daily yehi krna chahiye ek time decide krke milna chahiye
usse kafi log aa pate hain
and ek dusre ko miss out nhi krte