Ye lo mai yaha aayi nahi ki bs fir se spamming chaalu kr di
Kya hoga mera🤦🏻♀️🤦🏻♀️
You are our Spamming Queen.... Agar tum spam nahi karogi toh thread incomplete hoga
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Ye lo mai yaha aayi nahi ki bs fir se spamming chaalu kr di
Kya hoga mera🤦🏻♀️🤦🏻♀️
You are our Spamming Queen.... Agar tum spam nahi karogi toh thread incomplete hoga
@prachi & @supu mai bhi theek hi hu bs yaha aagyi na to thodi energy badh gayi meriiiii
Yo! LTG threads are our energy boosters.⭐️
Aye aye captain😃
@Labhya yeah ask
@Suparna msg bhej jara unko
Originally posted by: chaaru26
You are our Spamming Queen.... Agar tum spam nahi karogi toh thread incomplete hoga
Chaaaaaaauuuuuuuuuuuu I missed you buddy 🤗
I'll save it for another day
Chaaaaaaauuuuuuuuuuuu I missed you buddy 🤗
Me toooooooooooooooo😭 A lotttttt
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Yo! LTG threads are our energy boosters.⭐️
Yess it's our family afterall❤️
@Labhya do you remember our longggggggggggg talksssssssssss that we had few monthsssss backkkkkk
Originally posted by: Suparna13
@suhani di yes captain! Kal se pakka kuch na kuch to post karungi!
@prachi teri vice captaincy kaisi chal Rahi hai...
Baki Sab Kahan.... @surbhi di @manisha
Meri Vice Captaincy... Hahaha..... Uski wajah see to mujhe tanning ho gayi hai.🤣😆
Abhi 2 din pehle school me HRD Minister aaye that, to kaafi mehnat karni padi thi.