Ho sakta hai Saru woh dono hi jaale pe namak dal sakte hai🤓
Saru aur humara pyara Pervy kabhie nahi badalne wale😆😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ho sakta hai Saru woh dono hi jaale pe namak dal sakte hai🤓
Saru aur humara pyara Pervy kabhie nahi badalne wale😆😆
I totally agree with you Saru😳 hum logg kuch alag khichadi banayenge aur CV's usse hatke kuch aur banayenge 🤣Originally posted by: SaruSenan
Waise hum kuch bhi khichdi pakaye CV's Apni Khurafati Raita Biriyani mein lapetke humein de hi denge jisko dekhkar like always we will think "Ailaaa aisa humne q na socha?????"🤪Every single time This Happens🤣& I absolutely LOVE THIS SURPRISE ELEMENT CV's Always have in their store for us Akshan Fans😎🥳👏⭐️
Jo vi gaya uske liy RIP... Return hote hi welcome..
Originally posted by: Swati_20
Ab humara pyara, sabka dulara khana ji ka dooth aa raha h toh kuch toh ajeeb-o-gareeb hoga hi akhir perv naam h ese kese bina kisi tode k aa jata
ye sab pervy ki agaaman ka aghaas hai 😉
did you saw Angad's new post AJ k attire mein thaOriginally posted by: captainplus
ye sab pervy ki agaaman ka aghaas hai 😉
Originally posted by: Akshananju
did you saw Angad's new post AJ k attire mein tha
Woh Akshan second engagement ke time ka outfit hai😛

Aha
But why he deleted 😂
Yeh toh Achal hi jaaneee🤣
kuch toh hai I don't trust anyone from the show 😂😂😂😂 bolte kuch hai hota kuch aur🤣Originally posted by: SaruSenan
Yeh toh Achal hi jaaneee🤣
Originally posted by: Akshananju
kuch toh hai I don't trust anyone from the show 😂😂😂😂 bolte kuch hai hota kuch aur🤣
Let's seee😛