today when he said tum special se bhi special ho
koi bhi phighal jaye pyar to delho ladke ka
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
today when he said tum special se bhi special ho
koi bhi phighal jaye pyar to delho ladke ka
Originally posted by: moniloveanupre
today when he said tum special se bhi special ho
koi bhi phighal jaye pyar to delho ladke ka
😆😆
hoping he will win against his fate .
he will proov he is pres soulmate
Ye bbt mil k sabko Dara rahi...koi Ench ko bulao...

Originally posted by: pallawi1803
Ye bbt mil k sabko Dara rahi...koi Ench ko bulao...
waise palloo aajkal jayda fark nahi padta😆
nope..see him with Scarlett n eri..even though eri is tomboyish..wo jaise delicately usko handle karta hai n jaise Scarlett ko. It's differentOriginally posted by: abhiya_12
Sach bhol rahi hoo mujhe nahi lagtha vunke beech kuch hain aur kuch ho saktha hain in fact Parth is same with all his female friends 🤣
Originally posted by: moniloveanupre
today when he said tum special se bhi special ho
koi bhi phighal jaye pyar to delho ladke ka
Usne masi ko bola, you look pretty woh pigal gayi🤣
Sabse pehle toh wo nikle yahanse jaldi..... Uske liye, humare liye and show ke liye bhi achha hoga ye🤪😆Originally posted by: moniloveanupre
hoping he will win against his fate .
he will proov he is pres soulmate
ekta inko kaise ruin kar sakti hai hai.
602