Originally posted by: mithilalovesksg
Studies I don't have much problem exams aur uske system se problem Hain.
I clear the degree or not is other issue.😛
I am gaining knowledge while studying it that is important for me ❤️
👍🏼 sahi hai boss
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: mithilalovesksg
Studies I don't have much problem exams aur uske system se problem Hain.
I clear the degree or not is other issue.😛
I am gaining knowledge while studying it that is important for me ❤️
👍🏼 sahi hai boss
Originally posted by: mithilalovesksg
Revision dur Hain Pehle syllabus complete ho 🤣
Tera Pata nahi Anki can be 🤪
Tu ne insult Kiya mera Mithila 🤣🤣🤣
You know me 
Haan...anki ek number ki mam hai
Originally posted by: Jodha_Rani
Tu ne insult Kiya mera Mithila 🤣🤣🤣
You know me
Haan...anki ek number ki mam hai
Congo shongo ji.. Promotion ho gaya..🤗🥳
But ye color jaldi chootega nahi.. Papad belene pade iss chakkar me..🤔🤣
Baju ka awag..😎
Mithila ne kiya hoga.. But moi karing alag se..😆
https://www.instagram.com/p/B1yzJlmhB0_/?igshid=1ckxdoacgqmq2
Originally posted by: Jodha_Rani
Tu ne insult Kiya mera Mithila 🤣🤣🤣
You know me
Haan...anki ek number ki mam hai
🤣
Who you 🤣
Originally posted by: Zaalima_5
Baju ka awag..😎
Mithila ne kiya hoga.. But moi karing alag se..😆
https://www.instagram.com/p/B1yzJlmhB0_/?igshid=1ckxdoacgqmq2
Bajju hot ❤️
Maine post nahi Kiya 😆
Ohe seemma tu laal hogayi ab yea bata tu Bajaj wala Laal hai ya sauce walla
Originally posted by: Zaalima_5
Congo shongo ji.. Promotion ho gaya..🤗🥳
But ye color jaldi chootega nahi.. Papad belene pade iss chakkar me..🤔🤣
Haye Zalima
Thank you thank you 🤗
Tum logo kise pata chalta hai yaar !??😳
Muhje khud Ko pata nahi chalta nor I understand about others 😳
Originally posted by: Jodha_Rani
Haye Zalima
Thank you thank you 🤗
Tum logo kise pata chalta hai yaar !??😳
Muhje khud Ko pata nahi chalta nor I understand about others 😳
Color 10000 post ke baad change hoga..🤣