so toh hainOriginally posted by: bluemoon255
Ab pati ithna slow hai toh bechari patni kya karegi🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
so toh hainOriginally posted by: bluemoon255
Ab pati ithna slow hai toh bechari patni kya karegi🤣
😈😡😭Originally posted by: bluemoon255
Le jallu mallu bhi aagaya🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
Drum mein bhi ghusha tha camera dekha nehi 🤣
coffin mein bhi
Originally posted by: KrishnaSourav
Drum mein bhi ghusha tha camera dekha nehi 🤣
Kabab mein yeh haddi kya kar raha hai🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
I wanna see that now
Anu khulla challenge deke gaya hain
I want him do it now
I want him to do it everyday🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
oh toh hain bahut kuch hain
btw iye police station hain ghar nehi hain humara
I can't forget 🤣
kinky rane
Originally posted by: KrishnaSourav
oh toh hain bahut kuch hain
btw iye police station hain ghar nehi hain humara
I can't forget 🤣
Kallu is like ghar mein kuch ho nahi raha malharji isliye abki baar PS try kar rahi hoon malharji🤣
yup tereM1 bhul gaye hainOriginally posted by: kusharberry
coffin mein bhi
ahem ahem🤣Originally posted by: bluemoon255
Kabab mein yeh haddi kya kar raha hai🤣
ah haaaa 🤣Originally posted by: bluemoon255
I want him to do it everyday🤣