Originally posted by: bluemoon255
Malharji ko wall kink hai I swear
Jab jab kallu uss side hoti haina inka sanyaas toot hi jaatha hai
Aur kya toot tha bhi hai uff🤣
oh toh sahi hain I still want malhar be like caveman take kallu to his side now 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: bluemoon255
Malharji ko wall kink hai I swear
Jab jab kallu uss side hoti haina inka sanyaas toot hi jaatha hai
Aur kya toot tha bhi hai uff🤣
oh toh sahi hain I still want malhar be like caveman take kallu to his side now 🤣
mujhe two options laga one hit then woh saree wala ad hai nah woh bhi😆Originally posted by: bluemoon255
see meri patni bhi maanti hai😆
☺️🤣 I told u she is turning mrs kinky rane
Mera doubt yeh hai ki iss nonexistent space mein camera kaise gussa🤣
arreh athu neh humeh demo diya donom kaiseh cuddle karke sothi hai , aajkal malhar ji ka so called sanyaas already broken , he is always touchy touchy aaj kalOriginally posted by: bluemoon255
Malharji ko wall kink hai I swear
Jab jab kallu uss side hoti haina inka sanyaas toot hi jaatha hai
Aur kya toot tha bhi hai uff🤣
ab bache akkar isko godha banadega
Originally posted by: bluemoon255
Mera doubt yeh hai ki iss nonexistent space mein camera kaise gussa🤣
Drum mein bhi ghusha tha camera dekha nehi 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
oh toh sahi hain I still want malhar be like caveman take kallu to his side now 🤣
Shoulder pe uta ke jayega apni patni ko😎